Vaishali Takkar biography in hindi | टीवी सीरियल अभिनेत्री वैशाली ठक्कर का जीवनी

वैशाली ठक्कर का जीवन परिचय, डेथ, Vaishali Takkar Boyfriend, Husband, age, family, career, income, neworth

Vaishali Takkar death photo

तो आज हम टीवी सीरियल अभिनेत्री वैशाली ठक्कर के जीवन के बारे में जानेंगे कि टीवी सीरियल में इन्होने कैसे कदम रखा। वैशाली ठक्कर के बॉयफ्रेंड कौन है? इनकी शादी किनसे हुई इनके पति का नाम क्या है? इनकी उम्र कितनी है, इन्होंने करियर कि शुरुआत कब और कहाँ से शुरू की। वैशाली ठक्कर कि इनकम कितनी है नेटवर्थ कितनी है? और आखिर में जानेंगे कि इनकी मौत कैसे हुई? आखिर कैसे वैशाली ठक्कर कि मृत्यु हुई इनकी मौत की कहानी क्या है आखिर राज क्या है। पूरे विस्तार से जानेंगे एक एक चीज के बारे में वैशाली ठक्कर मॉडल और सीरियल की जानी पहचानी अभिनेत्री है।

Vaishali Takkar death photo
Vaishali Takkar real nameवैशाली ठक्कर
Vaishali Takkar birth date15 जुलाई 1993
Vaishali Takkar birth placeमध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में
Vaishali Takkar hometown इंदौर मध्य प्रदेश
Vaishali Takkar current Addमुंबई, महाराष्ट्र
Vaishali Takkar Father’s nameएच. बी. ठक्कर
Vaishali Takkar mother’s nameअन्नु ठक्कर
Vaishali Takkar Brother’s nameनीरज ठक्कर
Vaishali Takkar sister’s nameनहीं है
Vaishali Takkar Education स्नातक ( Graduate)
Vaishali Takkar Occupation अभिनेत्री और मॉडल
Vaishali Takkar Debut ये रिश्ता क्या कहलाता है
Vaishali Takkar Boyfriend’s nameकबीर कुमार
Vaishali Takkar Martial Status
Vaishali Takkar Husband Name
Vaishali Takkar childrens
Vaishali Takkar incomeप्रति एपिसोड करीब 1 लाख
Vaishali Takkar net worth 5 करोड़

वैशाली ठक्कर का जन्म व परिवार

Advertisement

वैशाली ठक्कर का असली नाम भी वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ही है और लोग इन्हें प्यार से वैशाली बुलाते हैं। वैशाली ठक्कर पेशे से एक अभिनेत्री और एक मॉडल है, वैशाली ठक्कर का जन्म 15 जुलाई 1993 को मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में हुआ। और उनका होमटाउन इंदौर मध्य प्रदेश है। वैशाली ठक्कर के पिता का नाम एच. बी. ठक्कर है, माता जी का नाम अन्नु ठक्कर है, इनका एक भाई है जिनका नाम नीरज ठक्कर है। बॉयफ्रेंड का नाम कबीर कुमार है, जो प्रोफेशन से अभिनेता है।

Vaishali Takkar father photo
Vaishali Takkar mother photo
Vaishali Takkar brother photo

वैशाली ठक्कर पूरे परिवार के साथ मुंबई महाराष्ट्र में ही रहती थी, इन्होंने अपने पढ़ाई लिखाई मुंबई से पूरी की है एक रिपोर्ट के मुताबिक, इन्होंने ग्रेजुएट कर रखी है। इनका फेवरेट एथलीट सानिया मिर्जा और जॉन सिन्हा डॉक्टर अभिनंदन सिंह पिओंशी है। वैशाली ठक्कर को घूमना काफी पसंद था, इनके फेवरेट अभिनेता रणधीर सिंह और वरुण धवन और इनकी फेवरेट अभिनेत्री करीना कपूर है। वैशाली ठक्कर की हाइट तकरीबन 5 फीट 3 इंच है, इनका वजन करीब 55 किलोग्राम है, इनकी आंखों का रंग भूरा है और इनके बाल का रंग काला है। वैशाली ठक्कर की नागरिकता भारतीय है और यह हिंदू धर्म से ताल्लुक रखती है।

वैशाली ठक्कर की करिअर

वैशाली ठक्कर ने अपने कैरियर की शुरुआत स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता” (2015) है से शुरू किया था। वैशाली ठक्कर ने यह रिश्ता क्या कहलाता है में 2015 से लेकर 2016 तक काम किया। इसके बाद 2016 में एक और सीरियल आया जिसका नाम है “ये है आशिकी” जिसमें इन्होंने यह काम किया। उसके बाद एक और सीरियल आया “ससुराल सिमर का” जिसमें इन्होंने काम किया इससे इनको काफी प्रसिद्धि मिली। उसके बाद “सिस्टर सुपरस्टार” में भी काम किया जो एक सीरियल ही थी अधिकांश इन्होंने टीवी सिरिएल में ही काम किया था।

उसके बाद मनमोहिनी 2 में भी यह नजर आई, उसके बाद साल 2021 में एक और सीरियल आई जिसका नाम था “रक्षाबंधन”इसमें भी इन्होंने काम किया। यूट्यूब पर भी इनका एक चैनल है जो शायद लाइफ़स्टाइल चैनल है, इनका इंस्टाग्राम आइडी भी है जिसमे लाखों लोगों ने इनको फालो किया। इनके पास कार है होंडा सिटी, बीएमडब्ल्यू सेडान है, और इसकी कीमत करीब 85 लाख है, वैशाली ठक्कर प्रति एपिसोड करने के करीब 1 लाख रुपए लेती है।

Vaishali Takkar income, Networth – वैशाली ठक्कर की कमाई

वैशाली ठक्कर की नेटवर्थ करीब 5 करोड़ थी, और हर एपिसोड करने के करीब 1 लाख रुपये लेती थी।

0 0 votes
Article Rating
0 0 votes
Article Rating

Leave a Reply

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments