Balika Vadhu Actor Sidharth Shukla Biography in hindi, death, Girlfriend | बालिका वधु टीवी ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (शिव) का जीवन परिचय, मृत्यु

टेलीविजन ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13 Winner) के विजेता रह चुके हैं। और सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधु मे शिव इंसान का किरदार भी कर चुके हैं जिसको आप टेलीविजन पर आज भी देख सकते हैं। और आज के समय में सिद्धार्थ शुक्ला एक टेलिविजन की दुनिया में एक अलग ही पहचान बना चुके थे। लेकिन अचानक से क्या होता है कोई कुछ समझ नहीं पाता है और एक खबर आती है

टेलीविजन ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) (शिव) का जीवन परिचय

Sidharth Shukla Birthday12 दिसम्बर 1980
Birth Placeमुंबई
Sidharth Shukla death date (पुण्यतिथि )2 सितम्बर 2021
Sidharth Shukla mother name रीता देवी
Sister प्रीति (married)
Sidharth Shukla Girlfriendशहनाज़ गिल
Sidharth Shukla photo

टेलीविजन (TV) ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13 Winner) के विजेता रह चुके हैं। और सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधु मे शिव इंसान का किरदार भी कर चुके हैं जिसको आप टेलीविजन पर आज भी देख सकते हैं। और आज के समय में सिद्धार्थ शुक्ला एक टेलिविजन की दुनिया में एक अलग ही पहचान बना चुके थे। लेकिन अचानक से क्या होता है कोई कुछ समझ नहीं पाता है और एक खबर आती है टेलीविजन ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला जिन्होंने बालिका वधु में काम किया है उनकी Heart attack से अचानक death हो गई है।

एक समय किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था क्योंकि अभी सिद्धार्थ शुक्ला की उम्र ही क्या हुई है मात्र 40 साल ये भी कोई मरने की उम्र होती है।

सबसे चहेते सितारों में से एक थे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इस दुनिया को बहुत जल्दी अलविदा कह दिया है। एक बार फिर लोग उसी तरह शोक में डूब गए हैं जैसा साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद हुआ था। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से इस वक्त उसके सभी चाहने वाले गम में डूबे हुए है। सिद्धार्थ टीवी की दुनिया की वो शख्सियत थे, जिनके लिए पूरे टेलीविजन सीरियल देखने वालों का दिल धड़कता था।

सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म वा परिवार

टेलीविजन ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में एक ब्राह्मण परिवार में हुआ था। सिद्धार्थ के पिताजी का नाम अशोक शुक्ला जो एक सिविल इंजीनियरिंग का काम करते थे। और माता जी का नाम रीता शुक्ला हैं हालांकि, सिद्धार्थ ने अपने मॉडलिंग के दिनों में अपने पिताजी को पहले ही खो चुका था अब अपने पिताजी के पास उनके बेटे सिद्धार्थ शुक्ला भी जा चुके हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के 2 बड़ी बहने भी है सिद्धार्थ शुक्ला उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

टेलीविजन एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (शिव) का निधन कैसे हुआ?

Sidharth Shukla death reason

Sidharth Shukla photo

2 सितम्बर 2021 दिन गुरुवार की रात करीब 2 से 3 बजे के बीच Sidharth Shukla को बेचैनी महसूस और सिने में दर्द होती है। फिर शायद कुछ दवाई दी जाती है उसके बाद सो जाते हैं जब सुबह उठते हैं सुबह के वक्त भी सिने में दर्द की शिकायत की पानी पीने के बाद Sidharth Shukla बेहोश हो जाते है। family डॉ के कहने पर उन्हें तुरंत कूपर अस्पताल ले जाया जाता है लेकिन वहां जाने के बाद तुरंत सिद्धार्थ शुक्ला को मृत घोषित कर दिया जाता है। और बताया जा रहा है की सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक से हुई है, उससे पहले तानी 1 सितम्बर के दिन ठीक ही थे।

Sidharth Shukla postmortem report

सिद्धार्थ शुक्ला (शिव) का अभी postmortem विसरा रिपोर्ट नहीं आया है जिसमे शरीर का एक एक अंग का रिपोर्ट होता है

Sidharth Shukla Girlfriend Shahnaz

सहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन अचानक सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से हुई मौत के कारण शानाज़ गहरे सदमे में हैं। शानाज़ सिद्धार्थ शुक्ला से शादी भी करना चाहती थी, सहनाज अकसर सिद्धार्थ शुक्ला का घर आना जाना लगा रहता था। जिस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला घर पर बेहोश पड़े हुए थे तब भी शहनाज़ वहां मौजूद थी सिद्धार्थ शुक्ला के करीब थी। शहनाज़ भी बिग बॉस -13 में Sidharth Shukla के साथ ही थी शहनाज़ को सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस से ही पसंद करती आ रही है।

Sidharth Shukla photo

इन्हें भी पढ़े

0 0 votes
Article Rating
0 0 votes
Article Rating

Leave a Reply

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x
%d bloggers like this: