New Whatsapp privacy policy in hindi

WhatsApp की नई Privacy policy क्या हैं? 

WhatsApp की नई privacy policy ये है कि ग़र आप उसके terms & conditions को नहीं मानते है Follow नही करते है तो आपका WhatsApp Account हमेशा के लिए Delete कर दी जा सकती है। ऐसा उसके terms conditions में सफा सफा लिखा हुआ है। 
New Whatsapp privacy policy in hindi

यहाँ आप नीचे WhatsApp की new privacy policy पढ़ सकते हैं। 


(By tapping agree, you accept the new terms and privacy policy which take effect on February 8 2021, after this date you’ll need to accept these update to continue using WhatsApp. you can also visit the help centre if you would prefer to delete your account and would like more information.) 

इस Terms & privacy policy में लिखा है कि आप मेरे शर्तों और गोपनीयता नीति को स्वीकार करते हैं जो कि 8 फ़रवरी 2021 से लागू होने वाली है। इस तारीख के बाद आपका whatsapp delete कर दी जाएगी ग़र आप मेरे Terms & privacy policy को नही मानते है तो। और इसमे लिखा है कि यदि आप अपना WhatsApp खाता हटाना चाहते हैं है हटा सकते हैं, अधिक जानकारी के लिए आप हमारे सहायता केंद्र पर जाकर ले सकते हैं।

इस नए WhatsApp privacy policy से बहुत बड़ा बदलाव होने वाला है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। आपके WhatsApp से आपका mobile connect है ही इसका मतलब कि आपके mobile का पर्सनल डेटा भी बड़े आसानी से Hack किया जा सकता है खास कर आपके बैंकिंग सिस्टम से संबंधित और सारा डेटा कभी बेचा भी जा सकता है WhatsApp के मालिक के द्वारा। 

इससे Froud और भी बढ़ जाएगी इससे एक अलग ही क्रांति आ जाएगी आपके personal Information भी कभी भी लीक हो सकती है। 

इसके बारे में पूरी जानकारी बस कुछ ही समयमें मेरे ब्लॉग पे मिल जाएगी। की इससे आपको क्या क्या खतरा है इससे आपको क्या क्या नुक़सान हो सकता है। 

0 0 votes
Article Rating
0 0 votes
Article Rating

Leave a Reply

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments